Dastak Hindustan

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने चेन्नई को दी जीत की बधाई

तमिलनाडु (चेन्नई):- तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने चेन्नई सुपर किंग्स को उनकी 5वीं आईपीएल जीत पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “सीएसके की पीली ब्रिगेड को हर स्थिति के लिए एक योजना के साथ तैयार आदमी(एम.एस धोनी) के नेतृ्त्व में जीत के लिए बधाई! यह क्रिकेट अपने सबसे अच्छे रूप में है और प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने वाले जडेजा ने एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।”

चेन्नई ने गुजरात को 5 विकेट से हराया 

आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात देकर पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है। मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर सीएसके फैंस ने टीम को बधाई देते हुए कई दिलचस्प पोस्ट लिखे।

लगभग हर जगह धोनी के चहेते मौजूद

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है। मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह माही के चाहने वाले मिल ही जाते हैं। आईपीएल 2023 में मैदान कोई भी हो, कैप्टन कूल के फैंस वहां बड़ी संख्या में नजर आ रहे हैं। वह अपने चहेते क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। इस बीच धोनी के एक नए फैन का खुलासा हुआ है, यह कोई और नहीं बल्कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने धोनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम कई धोनी बनाना चाहते हैं।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *