Dastak Hindustan

बिहार में अचानक फटी बच्चों के खेलने वाली गेंद, 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल

पटना (बिहार):- बिहार के साहेबगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां कुछ बच्चे एक गेंदनुमा चीज से खेल रहे थे कि तभी अचानक एक ब्लास्ट हुआ और इलाके में चीख-पुकार मच गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से निकले तो वहां देखा कि धमाके की चपेट में आने से 6 बच्चे घायल हो गए हैं । जिनमें से 4 बच्चों स्थिति गंभीर है  जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

किसी बड़े प्लान का हिस्सा तो नहीं था बम?

घटना साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के खासटोला वार्ड नंबर दस स्थित एक सरकारी जर्जर भवन की है। बच्चे इसी भवन के पास खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों को एक गेंद के आकार की वस्तु दिखी। बच्चे इसे एक-दूसरे के ऊपर फेंकने लगे, तभी जोरदार विस्फोट हो गया। अब स्थानीय थाने के साथ-साथ मोहल्ले के लोग भी इसकी जांच में जुट गए हैं कि आखिर उस स्थान पर बम कैसे पहुंचा और वहां बम किसने रखा? आशंका जताई जा रही है कि आपराधिक किस्म के लोगों ने किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से इस जर्जर सरकारी भवन के कचरे के ढेर में बम को छुपा कर रख दिया था।

घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी 

घटना की सूचना मिलते ही राजमहल थाना प्रभारी कुंदन कांत बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस स्थानीय लोगों से यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उस जर्जर भवन के समीप बम कैसे आया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच-पड़ताल में जुट गई है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *