Dastak Hindustan

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi भारत में लेकर आई Redmi A2, मिलेगी 2 साल की वारंटी

नई दिल्ली :- वर्तमान समय में स्मार्टफोन एक आम जरूरत बन गया है। लगभग सभी लोगों के पास आजकल स्मार्टफोन होता है। ऐसे में बात आती है कि कई लोग स्मार्टफोन खरीदना तो चाहते हैं लेकिन उनका बजट इतना नहीं होता कि वह महंगा स्मार्टफोन ले पाए। इन सब बातों को ध्यान में रखकर। चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi का भारतीय स्मार्टफोन में बड़ा मार्केट है और हाल ही में यह सबसे कम कीमत पर तगड़े विकल्प के तौर पर Redmi A2 लेकर आई है। इस डिवाइस से जुड़ी खास बात यह है कि इसपर दो साल की वारंटी मिल रही है और इसे बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी इसे ‘देश का स्मार्टफोन’ टैगलाइन के साथ एडवर्टाइज कर रही है और पहले स्मार्टफोन के तौर पर यह अच्छा विकल्प हो सकता है।

अगर आपके परिवार में कोई ऐसा है जो फीचर फोन से स्मार्टफोन पर शिफ्ट होना चाहता है तो आप उसे Redmi A2 गिफ्ट कर सकते हैं। फर्स्ट-टाइम स्मार्टफोन यूजर्स के लिए यह बेहतरीन विकल्प है और दो साल की वारंटी का मतलब है कि इस फोन के खराब होने का डर नहीं रहेगा। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का ऑप्टिमाइज्ड वर्जन दिया गया है जिससे फोन लैग ना करे और इसके बार-बार हैंग होने का डर ना रहे। आप डिस्काउंट के साथ इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Redmi A2

कंपनी की वेबसाइट पर 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले Redmi A2 के बेस वेरियंट की ओरिजनल कीमत 8,999 रुपये दिखाई गई है लेकिन इसे 6,299 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस वेरियंट के लिए ICICI बैंक और HDFC बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 300 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *