Dastak Hindustan

साक्षी हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, रिलेशनशिप में हुई थी पहले बॉयफ्रेंड की वापसी, साहिल ने ले ली साक्षी की जान

नई दिल्ली :- नई दिल्ली में हाल ही में हुए साक्षी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। हत्याकांड के आरोपी साहिल ने बताया कि साक्षी पहले प्रवीण से प्यार करती थी। प्रवीण से ब्रेकअप के बाद उसने मेरे साथ यह रिश्ता बनाया था। हमारे बीच 3 साल से रिलेशनशिप थी लेकिन इसी बीच प्रवीण ने वापसी की। दो लोगों के रिश्ते के बीच जब पुराने प्यार की एंट्री होती है तो हालात और जज्बात दोनों बदल जाते हैं। दिल्ली में साक्षी के साथ हुई दरिंदगी ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया और अब हर रोज जो खुलासे हो रहे हैं उससे कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

दिल्ली में नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल खान को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक साहिल को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हत्या से 15 दिन पहले उसने लोकल मार्केट से चाकू खरीदा। चाकू खरीदने वाली जगह का पता साहिल ने पुलिस को नहीं बताया। अचानक ब्रेकअप की वजह से वह गुस्से से भर गया था  जिस वजह से उसने इंतकाम लेने की प्लानिंग की और फिर प्लान के मुताबिक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक हत्या के बाद साहिल ने सबसे पहले अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ किया। इसके बाद वह रिठाला गया  यहां उसने चाकू छिपाया और फिर बुलंदशहर के लिए रवाना हुआ। बुलंदशहर जाने के लिए उसने दो बसें बदलीं। जानकारी के मुताबिक साहिल और नाबालिग लड़की तीन साल से रिलेशनशिप में थे।

लड़की पहले प्रवीण नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी जिसके बाद वो साहिल के साथ रिलेशनशिप में आई। लेकिन कुछ वक्त बाद वो फिर से प्रवीण से बात करने लगी थी, जिससे साहिल गुस्सा था और उसने लड़की को दूसरे लड़के से बातचीत बंद करने की बात कहकर धमकाया था। लेकिन लड़की नहीं मानी उसने साहिल को पुलिस से शिकायत करने की धमकी भी दी थी।

वहीं दूसरी ओर साहिल की इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रही है। जिसमें उसने खुद को शराब प्रेमी बताते हुए डार्क लाइफ लव यू जैसी बात लिखी है। इसमें एक वीडियो भी है जिसमें वो कह रहा है कि दुनिया चैन से नहीं जीने देगी आतंक फैलाना जरूरी है। पीड़ित लड़की के परिजन ने आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *