Dastak Hindustan

कोलकाता में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर घुमीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर घुमीं। इससे पहले आज शाम उन्होंने प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थन में गांधी प्रतिमा तक कैंडललाइट मार्च में भाग लिया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहा कि मैं उनसे(पहलवान) अनुरोध करूंगी कि आप यह लड़ाई नहीं छोड़े। पहलवान जो भी निर्णय लेंगे उसे देखते हुए हमारा मूवमेंट जारी रहेगा। हम पहलवानों के समर्थन में मोमबत्ती जलाकर गांधी मूर्ति तक जाएंगे। जब तक गिरफ़्तारी नहीं होगी हम नहीं छोड़ेंगे। हम उनसे(पहलवान) बात करेंगे और फिर से हमारी टीम भेजेंगे। पहलवानों के समर्थन के लिए किसी न किसी को सड़क पर उतरना पड़ेगा।

पहले भी, ममता बनर्जी पहलवानों के साथ दुर्व्यवहार के बारे में मुखर रही हैं और दावा किया कि देश के लिए प्रतिष्ठा और सम्मान लाने वाले पहलवानों का उत्पीड़न देश के लिए शर्म की बात है।

रैली में उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है कि पहलवान अपने पदक बहाने गंगा नदी के तट पर भी गए। उन्होंने कहा कि हम यौन उत्पीड़न के आरोपी व्यक्ति की तत्काल गिरफ्तारी की पहलवानों की मांग का समर्थन करते हैं।

इस मुद्दे पर हमारा आंदोलन आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा। यह शर्म की बात है कि देश के लिए सम्मान लाने वाले हमारे पहलवान इस तरह के अपमान का सामना कर रहे हैं। हमारा पूरा समर्थन और एकजुटता उनके प्रति है।

SOURCE – ANI

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *