Dastak Hindustan

मनीष सिसोदिया को उच्च न्यायालय से अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए मिली अंतरिम राहत

नई दिल्ली:- दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उच्च न्यायालय से अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए अंतरिम राहत मिली है। वहीं कोर्ट द्वारा रहत मिलने के बाद सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए शनिवार को तिहाड़ जेल से अपने आवास पहुंचे।

गौरतलब है कि दिल्ली HC ने बीते शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी (आप) नेता सिसोदिया को उनकी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दे दी थी।

मनीष सिसोदिया को सेल फोन और इंटरनेट से भी दूर रहने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा, न्यायमूर्ति डी.के. शर्मा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से सिसोदिया के अंतरिम जमानत मामले पर स्थिति रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा है और जमानत याचिका के साथ-साथ अंतरिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। न्यायाधीश ने कहा, सीबीआई मामले में अंतरिम जमानत याचिका को मैं 4 जुलाई को सूचीबद्ध करूंगा।

जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा की खंडपीठ ने सिसोदिया को नियमानुसार 3 जून को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक हिरासत में अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। अदालत ने आदेश दिया,”याचिकाकर्ता को नियमानुसार कल सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक हिरासत में अपने घर ले जाया जाए।

Source ANI

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *