Dastak Hindustan

बालासोर रेल हादसे के बाद ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों को लेकर एक ट्रेन पहुंची हावड़ा स्टेशन

बालासोर (ओडिशा): बालासोर रेल हादसे के बाद ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों को लेकर एक ट्रेन हावड़ा स्टेशन पहुंची।SDGM विनीत गुप्ता ने बताया कि इस ट्रेन में 200 यात्री थे, जिनमें से ज्यादातर लोग मद्रास जा रहे थे। हमने यात्रियों को सुविधा दी थी कि वे अपने घर के पास वाले स्टेशन पर उतर सकते हैं, ऐसे में बहुत से लोग रास्ते में उतर चुके हैं। अब जो दूसरी ट्रेन आ रही है उसमें 1000 यात्री आ रहे हैं।

ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों के आपस में टकराने से भीषण हादसा हुआ है जिसमें अभी तक 280 लोगों की मौत हो गई है जबकि 900 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।  हादसे के बाद बचाव और राहत का कार्य जारी है। रेल मंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। हादसे की वजह से कई ट्रेनें आज कैंसिल हो गई हैं। देश ही नहीं विदेशी राष्ट्र प्रमुखों ने भी इस दर्दनाक रेल हादसे पर दुख जताते हुए अपनी संवदेनाएं व्यक्त की हैं।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से हादसे को लेकर जानकारी ली।रेल मंत्री ने इस हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। अश्विनी वैष्णव ने रेल हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टाटा समेत कई जगह से टीमों के मूव करने की जानकारी दी और कहा कि इस समय हमारी प्राथमिकता रेस्क्यू है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *