Dastak Hindustan

कपिल सिब्बल ने बृजभूषण शरण सिंह पर कसा तंज, भाजपा नहीं ले रही कोई कड़ा एक्शन

नई दिल्ली:- राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के निवर्तमान प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर ‘चुप’ हैं, जिससे मामले की जांच करने वालों के लिए ‘संदेश’ स्पष्ट है।

बता दें कि वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में विरोध करने वाले पहलवानों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए ट्वीट किया और कहा, “बृजभूषण सिंह, बढ़ते सबूतों के साथ और सार्वजनिक आक्रोश के बाद भी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। प्रधानमंत्री चुप, गृह मंत्री चुप, भाजपा चुप, आरएसएस चुप। यही जांच करने वालों के लिए पर्याप्त संदेश है।”

दिल्ली पुलिस ने भाजपा सांसद सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की हैं। छह महिला पहलवानों और एक नाबालिग के पिता की शिकायतों के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं, जिनमें एक दशक से भी अधिक समय में सिंह द्वारा अलग-अलग समय और स्थानों पर यौन उत्पीड़न, अनुचित स्पर्श, डराने-धमकाने आदि से संबंधित कई कथित मामलों का जिक्र है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *