Dastak Hindustan

ओडिशा में ट्रेन हादसे का शिकार हुए लोगों के बयान

ओडिशा:- ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक ट्रेन हादसा हुआ। तीन ट्रेनों के इस हादसे में अब तक 280 लोगों की मौत हुई है। साथ ही 900 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई हैै। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगो के बयान भी सामने आए हैं।

ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों ने आंखों देखा मंजर बयां किया। एक यात्री ने बताया कि आरक्षित श्रेणी में होने के बावजूद कोच खचाखच भरी हुई थी। ट्रेन पलटी उस वक्त वो यात्री सो रहा था। उन्होंने आगे बताया कि अचानक एक झटका लगने से उनकी आंख खुली और जब तक कुछ समझ में आता तब तक पतला आदमियों का जून मेरे ऊपर गिर चुका था।

यात्री ने बताया कि वो किसी तरह जान बचाकर बाहर निकले। उन्होंने देखा कि किसी के हाथ नहीं थे। तो किसी के पैर नहीं थे और किसी-किसी का चेहरा बुरी तरह बिगड़ चुका था। यात्री ने आगे कहा कि उन्हें कई जगह चोट लगी है। यात्री ने बताया कि यह मंजर भयानक था। पर शुक्र है कि उनकी जान बच गई।

ट्रेन में मौजूद एक और यात्री ने हादसे पर बात करते हुए कहा कि शाम 6:55 के आसपास जोर से आवाज आई और फिर ट्रेन पलट गई। जब तब कुछ समझ आता ट्रेन का एक्सीडेंट हो चुका था। एंबुलेंस और बचाव कर्मी तुरंत आ गए थे। जिस कारण हम लोगों को समय पर अस्पताल पहुंचाया जा सका। एक और यात्री ने बताया कि बोगियों और शौचालयों में फंसे लोगों को निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया गया। Source-ANI

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *