Dastak Hindustan

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी से पहले पुलिस ने अमृतसर में निकाला फ्लैग मार्च

चंडीगढ़ (पंजाब):- ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी से पहले पुलिस ने अमृतसर में फ्लैग मार्च निकाला। पंजाब के एडीजीपी अर्पित शुक्ला ने बताया कि पूरे राज्य में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। हितधारकों के साथ बैठकें की जा चुकी हैं। केंद्रीय बल भी तैनात किए गए हैं। मैं लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फ्लैग मार्च श्रीराम चौक (मिलाप चौक) से लेकर पटेल चौक तक निकाला गया। पुलिस ने यह मार्च शहर में लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन रखने के लिए निकाला है। इस दौरान पुलिस ने लोगों से अपील भी की और कहा कि सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान ना दें। एडीसीपी 2 आदित्य ने बताया कि जालंधर पुलिस शहर में शरारती अंसरों को पकड़ने और लॉ एंड ऑर्डर कायम रखने के लिए कार्रवाई कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि हमने शहर में अलग-अलग जगहों पर चेकिंग अभियान भी चलाया। इस अभियान का मकसद शरारती अंसरों को कंट्रोल में रखने का है। जिससे शहर में शांति बनी रहे। पुलिस ने जालंधर वासियों से अपील की है कि वह सोशल मीडिया पर फैल रही फेक न्यूज पर ध्यान न दें। वहीं अगर कोई भी व्यक्ति गलत काम करता है तो उसकी जानकारी 112 पर और पुलिस को दें। ताकि उस मामले पर पुलिस अपनी बनती कार्रवाई कर सके।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *