Dastak Hindustan

आतंकवाद पर चोट करती एक और फिल्म होगी निर्मित, ’72 हूरें’ का दमदार टीजर रिलीज

नई दिल्ली :- द केरल स्टोरी के बाद आतंकवाद पर आधारित एक और फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 72 हूरें की।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

पूरे विश्व में आतंकवाद चिंता का एक प्रमुख विषय है, लेकिन यह भी सोचने वाली बात है कि ये आतंकवादी कौन हैं? वे किसी दूसरे ग्रह के नहीं बल्कि बाकी के लोगों की तरह हैं, जिनके दिमाग में बेशुमार जहर भरकर उनका ब्रेनवॉश कर दिया जाता है और वे जिहाद के नाम पर आतंकवाद का रास्ता अपना लेते हैं। 72 हूरें एक ऐसी फिल्म है जिसमें यह दिखाने की कोशिश की जाएगी कि किस प्रकार आतंकियों को ट्रेनिंग के दौरान यह विश्वास दिलाया जाता है कि मरने के बाद जन्नत में उनकी सेवा 72 कुंवारी लड़कियां करेंगी। इस फिल्म को दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह बना रहे हैं।

निर्देशक ने कही यह बात

 

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अपराधियों द्वारा मस्तिष्क का धीमा जहर आम लोगों को आत्मघाती हमलावरों में बदल देता है। हमें याद रखना चाहिए कि हमलावर के भी हमारे जैसे परिवारों होते हैं जो आतंकवादी नेताओं के विकृत विश्वासों और ब्रेनवाशिंग के शिकार हो जाते हैं और 72 कुंवारी हूरों के घातक भ्रम में फंस जाते हैं। वे विनाश के रास्ते पर चलते हैं, अंततः एक भीषण अंजाम तक पहुंचते हैं।” गौरतलब है कि ’72 हूरें’ में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर मुख्य भूमिका में हैं और यह सात जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *