Dastak Hindustan

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में पलटी ट्रैक्टर ट्राली, मौके पर हुई 7 लोगों की मौत

गुंटूर (आंध्र प्रदेश):- आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। 22 लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अचानक पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और उनका इलाज जारी है। आंध्र प्रदेश के एसपी सत्यनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि गुंटूर ज़िले के वट्टीचेरुकुरु गांव में तेज रफ्तार में ट्रैक्टर के पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई और 8 घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार ये ट्रैक्टर वट्टीचेरुकुरु के पास अचानक नहर में गिरकर पलट गया था। तीन की मौके पर ही मौत हो गई। चार अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। सभी घायलों को गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं छत्तीसगढ़ के कोरबा से भी एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार और लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के कारण यह हादसा हुआ। इस बीच, सिंचाई मंत्री अंबाती रामबाबू ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के दुर्घटना पर संज्ञान लेते हुए शोक संतप्त परिजनों पांच-पांच लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल को एक लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की हैं। इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉ. भारती प्रवीण पवार ने जीजीएच में ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मुलाकात की।

इसी तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *