Dastak Hindustan

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, झूठ का मॉल खोल रखा

नई दिल्ली:- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा सरकार के 9 साल पूरी होने पर पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर साधा निशाना। जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले का समय और 2014 के बाद का समय दोनों में काफी अंतर देखने को मिला है। लोगों का मानना था कि कुछ भी नहीं बदलेगा भ्रष्टाचार हर जगह देखने को मिलेगा।

हम सुधरने वाले नहीं हैं। यह देश की सोच बन गई थी। हमारे देश को भ्रष्टाचार के नजर से देखा जाता था।कोई नेतृत्व, इरादा या नीति नहीं थी। हालांकि लोगों ने भाजपा को वोट दिया और 2014 में भारत को एक ऐसा मार्गदर्शक मिला जो भारत को नए भारत की ओर ले जा रहा है।

पूज्य स्थानों का पुनर्निर्माण कराया गया 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा एक ओर विकास में हमने नए-नए कीर्तिमान रचे तो दूसरी ओर विरासत का भी ध्यान रखा। केदारनाथ से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक का जीर्णोद्धार किया गया। शंकराचार्य जी की समाधि को फिर से बनाया गया और पूज्य स्थानों का पुनर्निर्माण किया गया।

आज भारत को अगर आर्थिक दृष्टि से देखा जाए तो ब्रिटेन को पीछे छोड़ते हुए दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। ऋषि सुनक कहते हैं कि वह समय अब दूर नहीं जब भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा।

जेपी नड्डा ने कहा जब-जब भारत नए कीर्तिमान स्थापित करता है तब-तब कांग्रेस के ‘युवराज’ राहुल गांधी को भारत का गौरव पचता नहीं है। एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न पूछते थे। हिंदू-मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं और दूसरी ओर कहते हैं कि हम मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी है।आज भारत के सीमावर्ती गांवों का विकास किया जा रहा है। वहां सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत किया जा रहा है।

ऐसी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *