Dastak Hindustan

ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में सिगरेट पीने को लेकर गार्ड और छात्रों में झड़प, 15 गिरफ्तार

नोएडा:- उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में स्थित एक छात्रावास में रहने वाले मेडिकल छात्रों और निजी सुरक्षा गार्ड के बीच झड़प के बाद 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के  अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार लोगों में एक निजी सुरक्षा एजेंसी के 11 गार्ड और सरकारी चिकित्सा विज्ञान संस्थान (जीआईएमएस) के चार छात्र शामिल हैं।

इससे पहले पुलिस ने रविवार रात को हुई झड़प के बाद 33 लोगों को हिरासत में लिया था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि विश्वविद्यालय के मुंशी प्रेमचंद छात्रावास में रहने वाले छात्र कथित तौर पर सिगरेट पी रहे थे जिसका सुरक्षाकर्मियों ने विरोध किया। उन्होंने बताया, ”दोनों पक्षों के बीच रविवार रात करीब साढ़े दस बजे इसे लेकर विवाद हुआ और फिर झड़प हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया। दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है।”

उन्होंने बताया कि घटना थाना इकोटेक-वन क्षेत्र की है, मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं तथा और लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इस बीच  सोमवार दोपहर को जीआईएमएस के अधिकारियों ने प्रेसवार्ता में कहा कि झड़प में 22 छात्रों को चोटें आई हैं और उनमें से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस प्रकार की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *