Dastak Hindustan

बीएसएफ के जवानों ने तलाशी अभियान के दौरान पाकिस्तानी ड्रोन किया बरामद

अमृतसर (पंजाब):- अमृतसर में 7 जून को एक संयुक्त तलाशी अभियान में बीएसएफ के जवानों और पंजाब पुलिस ने एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया। ड्रोन बरामद होने के बाद भारतीय जवानों ने सीमा पर पहरा बढ़ा दिया है। अभी तक इस संदिग्ध ड्रोन के बारे में यह पता नहीं लगाया जा सका है कि यह ड्रोन पाकिस्तान की तरफ से क्यों भेजा गया था। जिसने अमृतसर में भैनी राजपुताना गांव के पास भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया था।

2 दिन पहले भी पकड़ा गया था पाकिस्तान ड्रोन

इससे पहले नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत फाजिल्का पुलिस ने एक बार फिर से पाकिस्तानी नशा तस्करों के इरादों को नाकाम करते हुए 9.387 किलो हेरोइन की खेप बरामद की है। पुलिस ने उक्त मामले में हेरोइन की खेप लेकर जा रहे दोनों आरोपितों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पुलिस की टीमें देर रात तक उक्त हेरोइन की खेप मंगवाने वाले आरोपित और उसके दो अन्य साथियों की तलाश में जुटी रही लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने रविवार को आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने दोनों आरोपितों को छह दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

उसका संपर्क पाक में बैठे तस्करों से हैं। जबकि इस काम में बग्गू सिंह निवासी नौ बहिराम शैर सिंह वाला व बिंदर सिंह निवासी गांव प्रभात सिंह वाला भी शामिल हैं। एसएसपी सिद्धू ने बताया कि उक्त तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गई है लेकिन वह अभी फरार चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि अमनदीप सिंह ने ही खेप मंगवाई थी जबकि यह खेप कब मंगवाई और कहां पहुंचाई जानी थी इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है।

इस तरह की अन्य खबरों को बढ़ाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ और क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *