Dastak Hindustan

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान नहीं खेलेगा आईसीसी वर्ल्ड कप, जारी किया नया फरमान

इस्लामाबाद (पाकिस्तान):- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष ग्रेग बार्कले को वनडे विश्व कप के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेलने को लेकर अपनी चिंताओं से अवगत कराया है। पाकिस्तान अपने मैच कोलकाता, चेन्नई और बेंगलुरु में खेलना चाहता है। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच नहीं खेलना चाहते हैं।

आईसीसी के अध्यक्ष ग्रेग बार्कले और आईसीसी के महाप्रबंधक ज्योफ अलार्डिस ने हाल ही में पीसीबी अधिकारियों से आश्वासन लेने के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था कि वे एकदिवसीय विश्व कप में अपने मैचों के लिए तटस्थ स्थानों की तलाश नहीं करेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह की अध्यक्षता वाली एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) एशिया कप मैचों की मेजबानी ‘हाइब्रिड मॉडल’ पर करने की पाकिस्तान की मांग को खारिज करने जा रही है।

पाकिस्तान अहमदाबाद में नहीं खेलेगा मैच

नजम सेठी ने बार्कले और एलार्डिस को सूचित किया है कि पाकिस्तान अहमदाबाद में कोई मैच नहीं खेलना चाहता है जब तक कि यह नॉकआउट या फाइनल जैसा मैच न हो। उन्होंने आईसीसी से अपील की है कि अगर पाकिस्तान सरकार वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत जाने की इजाजत देती है तो पाकिस्तान के मैच चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में कराए जाएं।

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ और क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *