Dastak Hindustan

मुंबई में लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोपी मनोज को 16 जून तक पुलिस रिमांड पर रखा गया

  मुंबई (महाराष्ट्र) :- मुंबई के मीरा रोड इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक के शरीर को कुकर में पकाकर और मिक्सर में पीसकर उसके शरीर को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने उसे 16 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

शव के कुछ अंश बाल्टियों में मिले कुछ कुकर में उबाले हुए

सरस्वती वैद्य 2014 में एक राशन की दुकान पर आरोपी शख्स से मिली थी। उसी दुकान पर 56 वर्षीय मनोज साने काम करता था। राशन की दुकान पर दोनों ने पहले डेटिंग शुरू कर दी और बाद में साथ रहने लगे।सरस्वती वैद्य का शव बुधवार शाम मीरा रोड स्थित उसके सातवीं मंजिल के अपार्टमेंट में बिखरा हुआ पाया गया। पुलिस या नजारा देखकर दंग रह गई। शव के कुछ अंश बाल्टियों में मिले कुछ कुकर में उबाले हुए थे। मनोज साने की शादी नहीं हुई थी।

राशन की दुकान पर काम करता था

उनका बोरीवली में एक घर है। जहां उनके परिवार के कुछ सदस्य रहते हैं। लेकिन वह अपने परिवार से अलग रहता था।वह जिस राशन की दुकान पर काम करता था। वह भी बोरीवली में ही थी। दुकान 29 मई को बंद हो गई थी उन्होंने पुलिस को बताया।मनोज साने और सरस्वती वैद्य अपार्टमेंट नंबर 1 में एक साथ रहते थे। इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब बुधवार शाम करीब सात बजे पुलिस अपार्टमेंट में घुसी।

दंपति के फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि रविवार को सरस्वती की हत्या की गई थी। एक पड़ोसी सोमेश श्रीवास्तव ने अधिकारियों को दंपति के फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी थी। पुलिस गंध के स्रोत की जांच करने के लिए दंपति के घर गई थी।पड़ोसी ने कहा, “मनोज साने ने मुझे बताया कि वह किसी काम से बाहर जा रहे हैं। इसके बाद मैंने बिल्डिंग एडमिनिस्ट्रेशन को अलर्ट किया और तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया।

प्लास्टिक की थैलियों और चादरों में भरकर बाहर निकाला गया अंगों को 

शरीर के सभी अंगों को प्लास्टिक की थैलियों और चादरों में भरकर बाहर निकाला गया। मीरा रोड के पुलिस उपायुक्त जयंत बजबाले ने बताया की जो शरीर के अंग बरामद किए गए हैं उसकी जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेजा गया है। नया नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी मनोज साने ने दावा किया कि लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

ऐसी और जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *