Dastak Hindustan

मिर्जापुर में पत्रकारों के सीट पर पावन निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया कब्जा, पत्रकार हुए नाराज

आत्मा त्रिपाठी की स्पेशल रिपोर्ट

मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश):- नगर के बरौधा स्थित एक निजी मैरिज हाल में कार्यकर्ताओं के द्वारा पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि तौर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद  थे। बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश द्विवेदी के द्वारा समाचार कवरेज करने हेतु पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था।

जनपद में 10 दर्जन से अधिक पत्रकार पहुंचे वहां पर लगभग दो दर्जन ही पत्रकारों को बैठने के लिए चेयर लगाई गई थी। दो दर्जन कुर्सियों पर 3 दर्जन से अधिक बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहले से ही कब्जा जमा कर बैठे हुए थे। जिस पर पत्रकारों ने कार्यक्रम कवरेज करने से वाक आउट हो गए और कार्यक्रम का वॉकआउट करते हुए सभी पत्रकार बाहर निकल आये हलाकि यह पहली बार नहीं हुआ है।

ऐसा कई बार हो चुका है अभी 2 दिन पूर्व ही उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना जी भी आए थे जो कि मोदी के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुणगान कर रहे थे। एवं केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का वर्णन कर रहे थे जिस पर एक पत्रकार के द्वारा जमीनी स्तर पर वाही के अपेक्षा विकास कम बताया गया पत्रकार ने कहा कि बीजेपी का विकास कागजो पर अधिक रहता है तथा प्रदेश और देश में महंगाई, बेरोजगारी तथा भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में बीजेपी को असफल बताया गया।

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने पत्रकार को बहुत ही नादान कहा और शांत रहने की लिए कहा वहां भी पत्रकार अपने आप को अपमानित समझे और कार्यक्रम से वाक आउट हो गए थे। इस तरह से बार-बार बड़े नेता के आने पर अपमानित होना पड़ता है पत्रकारों का बार बार अपमान किया है। पत्रकारों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

राज्य से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *