Dastak Hindustan

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को दी बड़ी जिम्मेदारी

नईदिल्ली:- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में पार्टी ने बहुत बड़ा बदलाव किया है शरद पवार की बेटी और प्रफुल्ल पटेल को एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को एक बड़ी राजनीतिक घोषणा की। जिसमें वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल और उनकी बेटी सुप्रिया सुले को पार्टी का नया कार्यकारी अध्यक्ष नामित किया गया।

दिल्ली में आयोजित पार्टी के मुख्य रजत जयंती समारोह में शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में महत्वपूर्ण घोषणा की। बारामती से सांसद सुले महाराष्ट्र, पंजाब और हरियाणा में आगामी राज्य चुनावों की प्रभारी भी होंगी। साथ ही शरद पवार ने पार्टी में बड़े परिवर्तन भी किए हैं।

 भतीजे अजीत पवार को कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार को अभी तक कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। वे बिना किसी टिप्पणी के कार्यक्रम स्थल से चले गए। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि नियुक्तियों का स्वागत है क्योंकि वे पवार सीनियर के करीबी हैं और कई वर्षों से उनके अधीन तैयार किए गए हैं।

राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने उच्च पदों पर पटेल और सुले की नियुक्तियों की सराहना की और कहा कि वे पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होंगे। उन्होंने कहा कि सुले ने युवाओं और नए मतदाताओं को पार्टी में लाने में विशेष रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जो आने वाले चुनावों में मजबूती प्रदान करेगा।

शरद पवार को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को NCP) चीफ शरद पवार, शिवसेना सांसद संजय राउत और उनके भाई सुनील राउत को जान से मारने की धमकी मिली। पवार को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। संजय राउत ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पकड़ा है। वे सभी भाजपा से जुड़े हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

राजनीतिक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *