Dastak Hindustan

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया को दिया विवादित बयान , सत्तारूढ़ पार्टी कर रही गुंडागर्दी

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):- कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि हमारी आशंका सच साबित हो रही है। बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी प्रशासन का इस्तेमाल कर गुंडागर्दी कर रही है। सुनियोजित तरीके से विपक्ष को डराया जा रहा है वे(TMC) नहीं चाहते कि मुर्शिदाबाद में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हो। पश्चिम बंगाल के कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। अधीर रंजन ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक पत्र में राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस से पंचायत चुनाव के दौरान स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए केंद्रीय बलों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मेरे पास यह मानने का ठोस कारण है कि पश्चिम बंगाल में जुलाई 2023 में त्रिस्तरीय पंचायत के लिए एक स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव एक दूरगामी सपना होगा। इसलिए, मैं केंद्रीय बलों की प्रत्यक्ष निगरानी के तहत उक्त चुनाव कराने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए आपके अच्छे पद का विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं।

इससे पहले अधीर रंजन ने पीएम मोदी को घुसपैठिया भी कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को ‘राष्ट्रपत्नी’ तक कह दिया था। उनके इस बयान पर कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई थी। विवाद बढ़ने पर अधीर रंजन ने माफी मांग ली थी।

एक बार उन्‍होंने कहा था कि कपिल सिब्‍बल कहां के नेता हैं वो नहीं जानते हैं। उन्‍होंने कांग्रेस में रहकर काफी फायदा उठाया है। जब यूपीए की सरकार थी तब उनके लिए सब अच्‍छा था अब सरकार नहीं है तो सब बुरा हो गया है। अधीर ने कहा था कि वो एसी रूम के अंदर बैठकर इंटरव्‍यू देते हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *