Dastak Hindustan

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने किए तिरूपति बालाजी के दर्शन

तिरुपति (तेलंगाना):- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि ” आज मुझे भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी जी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह सिर्फ भारतवर्ष की आस्था का ही केंद्र नहीं बल्कि विश्व भर के भक्तों का आस्था का केंद्र है।”

भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद दक्षिणी राज्यों में नड्डा का यह पहला बड़ा शो होगा। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से उनका यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार नड्डा के दौरे के एक दिन बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के दौरे पर आएंगे और रविवार को विशाखापट्टनम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दिल्ली में तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के साथ हाल ही में मुलाकात के बाद नड्डा की आंध्र प्रदेश की यह पहली यात्रा है। नायडू ने 3 जून को शाह और नड्डा से मुलाकात की और उन्होंने कथित तौर पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों में विधानसभा चुनावों के लिए टीडीपी-जेएसपी-भाजपा गठबंधन पर चर्चा की।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *