Dastak Hindustan

राहुल गांधी पर बरसे हरदीप सिंह पुरी , राहुल लेते हैं झूठ का सहारा

नई दिल्ली :- नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि अप्रैल 2022 से तेल की कीमतों में कोई वृद्धि न हो। मोदी सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने के मौके पर यहां भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पुरी ने राफेल और अन्य मुद्दों पर टिप्पणी के लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राजनीति में विश्वसनीयता जरूरी है। पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राजनीति का संबंध विश्वसनीयता से है लेकिन राहुल के बयान अतीत में झूठे साबित हुए हैं भले ही वह राफेल मुद्दा हो या कोई अन्य।

राहुल पर बरसे हरदीप सिंह पुरी 

 

मोदी सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने के मौके पर यहां भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में पुरी ने कहा कि राहुल को अपनी विदेश यात्राओं के दौरान अल्पसंख्यकों की स्थिति की अचानक याद आ जाती है। वह यह क्यों भूल जाते हैं कि 1983 में मुस्लिमों का नेली नरसंहार और 1984 में सिखों की हत्या कांग्रेस शासन के दौरान ही हुई थी।

उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान बुनियादी ढांचा क्षेत्र में विकास का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा दूसरों को दोष देने के लिए रियरव्यू मिरर में देखती है। उसकी आंखों की जांच होनी चाहिए। उसने गलत चश्मा पहना हुआ हो सकता है।

 

तेल कीमतों को लेकर क्या बोले पुरी?

 

पुरी ने कहा कि तेल कंपनियां पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने के मुद्दे पर गौर करने की स्थिति में होंगी बशर्ते अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमत स्थिर रहे और इन कंपनियों की अगली तिमाही अच्छी हो। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि अप्रैल 2022 से तेल की कीमतों में कोई वृद्धि न हो। उपभोक्ताओं को कोई कठिनाई न हो।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *