Dastak Hindustan

समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटों पर अपनी जीत करेगी दर्ज – अखिलेश यादव

 

सीतापुर (उत्तर प्रदेश):- समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। अखिलेश ने सीतापुर के नैमिषारण्य में लोक जागरण अभियान के अंतर्गत हुए प्रशिक्षण शिविर के बाद यह बात कही है। इस प्रशिक्षण शिविर में सपा सुप्रीमो ने अपने कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव के लिए संदेश दिया है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसके साथ ही बेरोजगारी, जातिगत जनगणना, सॉफ्ट हिंदुत्व, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरा। उन्होंने कहा कि देश की सभी बड़ी पार्टियां लोकसभा चुनाव में रणनीति बनाकर उतरेगी और बीजेपी का सामना करेगी।

शिविर के पहले दिन जहां ‘असुर’ का मुद्दा गरमाया रहा। पार्टी के नेता भाजपा के लोगों को असुर बताने में जुटे रहे। प्रो. रामगोपाल यादव से लेकर अखिलेश यादव ने नैमिषारण्य के असुरों से सुरक्षित होने वाले पौराणिक महत्व को आधार बनाते हुए जोरदार सियासी हमला बोला। वहीं पार्टी की रणनीति और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की गई। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि अब सॉफ्ट होने से काम नहीं चलने वाला है। हमें यह छवि बदलनी है।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *