Dastak Hindustan

लखनऊ के रहीमाबाद में आशीष कुमार नाम के एक युवक ने की आत्महत्या

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- डीसीपी राहुल राज ने बताया कि थाना रहीमाबाद में आशीष कुमार नाम के एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है। उसके परिजनों ने एक सुसाइड नोट भी दिया है। जिसमें उसके प्रतिपक्षी 3 लोगों के साथ रहीमाबाद थाने के 3 पुलिसकर्मियों का भी नाम है। मामले की जांच के लिए ACP मलिहाबाद को नामित किया गया है और सुसाइड नोट की भी जांच की जाएगी। जांच निष्पक्ष हो इसलिए तीनों पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया गया है।

लखनऊ के रहिमाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने सुसाइड कर लिया। उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में युवक ने फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने का आरोप लगाया है। साथ में तीन पुलिसकर्मियों का भी जिक्र किया है। आत्महत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस मामले में मृतक की मां सुशीला देवी ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत पत्र लिखा है। शिकायत पत्र के मुताबिक मृतक के पिता महादेव का गांव के ही नंदू विश्वकर्मा के साथ 2018 से एक केस चल रहा था। जिस थाने में केस दर्ज था वह बदल गया।‌‌ इसके बाद श्यामलाल नाम के एक शख्स ने फर्जी घटना दिखाते हुए हमारे खिलाफ थाने में फर्जी शिकायती पत्र दे दिया। जिसके बाद जय बाबा थाने के सिपाहियों और उपनिरीक्षक, जिनमें राजमणि पाल, ललन पाल और मोहित शर्मा शामिल हैं, उन्होंने इस केस को हल्का करने के लिए हमसे 5 हजार रुपए की मांग की। हम जब रुपए नहीं दे पाए तो पुलिसकर्मियों ने बेटे आशीष और मयंक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

राज्य से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *