Dastak Hindustan

बिहार में शीतला माता मंदिर के सामने धसा ट्रक, आवागमन हुआ बाधित

पटना ( बिहार):-बिहार में सरकार की खुल रही पोल कहीं भर – भरा कर गिरा पुल तो कहीं धंसी सड़क बिहार के खगड़िया जिले में कुछ दिन पहले 1710 करोड़ की लागत से बना पुल  भर-भरा कर गिर गया था। इस घटना को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गयी। विपक्ष के नेता लगातार नीतीश सरकार को भ्रष्टाचार में संलिप्त बताकर हमला करते रहे।

बिहार के कार्यों में हो रहा भ्रष्टाचार

पटना सिटी के अगमकुआं-शीतला माता मंदिर रोड के पास से गुजर रहा था तभी अचानक सड़क पर  पिछला पहिया गड्ढे में फंस गया। जिसके बाद सड़क पर अफरा तफरी मच गई। वही सड़क पर कंटेनर के धंसने के बाद इस रूट पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। जिसको लेकर आज के दिन शीतला अष्टमी में मंदिर पहुंचे वाले श्रद्धालुओं के लिए भीषण गर्मी में परेशानी बढ़ गई। यातायात बाधित होने पर सूचना पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने उक्त कंटेनर (ट्रक) को क्रेन की मदद से गड्ढे से बाहर निकाला गया। साथ ही उस कंटेनर को सड़क किनारे कर यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया गया।

इस घटना में ट्रक ड्राइवर को ट्रक से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जानकारी के अनुसार इलाके में नमामि गंगे परियोजना का काम हुआ था। जिसके बाद जैसे तैसे कर गड्ढे को भर कर रोड के ऊपर से पीचिंग कर दी गई और नीचे के भाग को खाली छोड़ दिया गया। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। इस घटना के बाद लोगो में नमामि गंगे परियोजना के अधिकारियों के प्रति नाराजगी जताई। लोग फिर इसमें भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।

ऐसी और जानकारी के लिए इस जगह को क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *