Dastak Hindustan

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कांगड़ा के नूरपुर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया

कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश): – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कांगड़ा के नूरपुर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मौजूद रहे।

कोर कमेटी की बैठक में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल, प्रदेश पार्टी प्रभारी अविनाश राय खन्ना के अलावा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के रणनीतिकार रहे भाजपा कोर कमेटी सदस्य हर्ष महाजन भी शामिल होंगे। भाजपा हाईकमान ने गत दिवस ही हर्ष महाजन को कोर कमेटी का सदस्य नियुक्त किया है। हमीरपुर में होने वाली बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि राज्य सरकार हिमाचल प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़ने को तैयार है। जल उपकर हिमाचल प्रदेश का अधिकार है तथा सरकार इसे लेकर रहेगी। यह बात उन्होंने रविवार को शिमला में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। उन्होंने आरोप लगाया कि गत 40 वर्षों से हिमाचल की संपदा लुटती आ रही है तथा हिमाचल के अधिकारों को राज्य सरकार से वंचित किया गया है।

इस अवसर पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिला नूरपुर के भाजपा कार्यालय पहुंचने पर स्वागत किया। इस अवसर पर कांगड़ा जिले के कई प्रमुख नेता मौजूद रहे।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *