Dastak Hindustan

सांसद लॉकेट चटर्जी को नामांकन दाखिल करने के दौरान पंडुआ में बीडीओ कार्यालय में प्रवेश करने से रोका

पश्चिम बंगाल: हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी को पुलिस ने पंचायत चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान पंडुआ में बीडीओ कार्यालय में प्रवेश करने से रोका। एक जनप्रतिनिधि की गाड़ी को रोका गया है। मैं यहां की सांसद हूं और मुझे जाने नहीं दिया जा रहा है, मैंने कहा कि मुझे लिखित में दिखाएं। कहां लिखा है कि जनप्रतिनिधि की गाड़ी यहां नहीं आ सकती।

इससे पहले हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी को पुलिस ने पंचायत चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान पंडुआ में बीडीओ कार्यालय में प्रवेश करने से रोक दिया। जिससे तनाव की स्थिति बनी।

पुलिस ने लॉकेट चटर्जी को हुगली जिले के बांसबेरिया जाने से रोक दिया और उनसे लौटने का अनुरोध किया। पुलिस का कहना था कि उनके वहां जाने से तनाव बढ़ सकता है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में जंगलराज चल रहा है…ग्राम पंचायत चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए केंद्रीय बल और कोर्ट द्वारा निगरानी करना बहुत जरूरी है। TMC ने राज्य चुनाव आयोग को अपना सीमावर्ती संगठन बना दिया है। बंगाल की हालत जंगलराज से भी खराब है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *