Dastak Hindustan

जम्मू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन हैरोइन तस्कर को किया गिरफ्तार

सांबा (जम्मू कश्मीर):- सांबा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जिसमें तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 2.080 किलोग्राम हेरोइन बरामद किया गया है।  कुछ घंटों के भीतर रंगूर फायरिंग मामले को भी सुलझा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 93200 रुपये नकद, एक पिस्तौल, एक मैगजीन और राउंड भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जगदीप सिंह (21) सतिंदरपाल सिंह (26) और सन्नी कुमार (22) के रूप में हुई है। जो वाहन को पास देने की मामूली सी बात पर कहासुनी के बाद हाथापाई करने लगे। थाना रामगढ़ के सीमावर्ती गांव रंगूर कैंप में स्थानीय आठ युवकों ने हाथापाई के दौरान स्थानीय युवक पर पिस्टल ग्लॉक से गोली चला दी। जिससे दो स्थानीय युवक को गोली लग गई। जिससे युवक घायल हो गया।

हाथापाई के दौरान तीन तस्करों में से एक सन्नी भी अपने साथी सतिंदर पॉल सिंह की गोली लगने से घायल हो गया। बयान में कहा गया है कि तस्कर के वाहन को स्थानीय युवकों ने फायरिंग के बाद पकड़ लिया था। तस्कर घायल अवस्था में ही मौके से फरार हो गए।

इसी दौरान विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से थाना रामगढ़ में गोली चलने की घटना की जानकारी मिली और पुलिस ने रामगढ़ थाना में धारा 307 आईपीसी, 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी सांबा के निर्देश पर पीसीआर सांबा द्वारा जिले के सभी नाकों को अलर्ट कर दिया गया और जिले के सभी थानों/पुलिस चौकियों से सूचना साझा की गई।

बेनाम तोश रारियां नाका की सतर्क पुलिस पार्टी ने अपराध करने के बाद भाग रहे तीनों तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की

सभी घायलों को तुरंत सीएचसी रामगढ़ ले जाया गया  जहां से उन्हें इलाज के लिए जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने प्रथम श्रेणी के कार्यकारी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में खुलासा किया कि उन्होंने पिस्टल ग्लॉक को पत्रिका गोला बारूद और कुछ संदिग्ध जेबों के साथ रेरियन नाका बिंदु के पास छिपाया था।

अपराध से जुड़ी अन्य खबरों के लिए  क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *