Dastak Hindustan

सतपुड़ा की बिल्डिंग में लगी आग को लेकर शिवराज सिंह ने बुलाई रिव्यू बैठक

भोपाल (मध्य प्रदेश):- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सतपुड़ा बिल्डिंग आगजनी की घटना को लेकर रिव्यू बैठक बुलाई।   मुख्यमंत्री यह बैठक अपने निवास कार्यालय समत्व में बुलाई है जिसमें मुख्य सचिव, डीजीपी सहित मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रभु राम चौधरी, जांच अधिकारी राजेश राजौरा, मो. सुलेमान, नीरज मंडलोई सहित सबंधित अधिकारी शामिल।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर गठित अफसरों की टीम सतपुड़ा भवन में जांच के लिए पहुंची

भोपाल के सतपुड़ा भवन में सोमवार करीब 3 बजे आग लगी थी। आग पर लगभग 16 घंटे बाद काबू पाया गया। सीएम शिवराज सिंह के निर्देश पर गठित अफसरों की टीम सतपुड़ा भवन में जांच के लिए पहुंची। जांच दल के सदस्य ACS होम राजेश राजौरा ने प्रारंभिक जायजा लिया है।

उन्होंने कहा कि अभी आग लगने के कारणों पर कुछ कहना जल्दबाजी होगा। सभी मंजिलों पर आग पर काबू पा लिया गया है जबकि 6 वीं मंजिल पर धुआं अभी भी निकल रहा है। हम दोपहर 1 बजे से अपनी जांच शुरू करेंगे।

भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि आग पूरी तरह से कंट्रोल में है। हमारी प्राथमिकता थी कि कोई जनहानि न हो और आसपास के इलाकों में आग न फैले। मुख्यमंत्री ने पूरे समय इस घटना की मॉनिटरिंग की। केंद्र सरकार से आर्मी की भी मदद ली गई। सभी एजेंसीज आर्मी, सीआईएसएफ, भेल, एयरपोर्ट अथॉरिटी के प्रयासों से आग पर काबू पाया जा सका है। स्थिति अब सामान्य है।

इस तरह की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *