Dastak Hindustan

गाजियाबाद में धर्म परिवर्तन के मामले में बद्दो को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश):-  गाजियाबाद में ऑनलाइन गेमिंग धर्मांतरण मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड शाहनवाज उर्फ बद्दो को गिरफ्तार कर लिया था आज एसीजेएम थर्ड कोर्ट में उसे पेश किया गया। बद्दो को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का शक है कि ऑनलाइन गेमिंग ऐप के जरिए नाबालिगों के धर्मांतरण का आरोपी शाहनवाज उर्फ बद्दो ने अपनी फरारी के दौरान उसने सभी सबूतों को नष्ट कर दीया होगा। जो उसके पास मोबाइल फोन और लैपटॉप में थे। क्योंकि ये सबूत शहनवाज उर्फ बद्दो को जेल की सलाखों के पीछे लंबे समय तक रख सकते थे।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अब तक उसके फोन नंबर के जरिए हासिल होने वाली सारी जानकारी तो जुटा लीं लेकिन बद्दो ने कुछ दूसरे नंबर भी इस्तेमाल के लिए रखे हैं। इन नंबरों की ट्रेल का खुलासा करने के लिए साइबर एक्सपर्ट को लगाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी से पहले शहनवाज उर्फ बद्दो जिस किसी भी इलाके में गया था  वह अपने सभी सबूतों को नष्ट कर दिया होगा बद्दो जिस फोन नंबर के जरिए नाबालिगों को धर्मांतरण के लिए फंसाता था। पुलिस ने अब तक उसकी सीडीआर डिटेल्स को इकट्ठा किया है। जिसमें पुलिस को सैकड़ों ऐसे अनजान नंबर मिले हैं। जिनसे ने वहां सभी से बात किया करता था क्या वो सभी नाबालिग हैं या दूसरे लोग हैं। उनका सुराग हासिल लगाया जा रहा है।

डिलीट किया हुआ डाटा दोबारा हासिल कर सकती पुलिस

पुलिस का मानना है कि वो जितने दिन तक पुलिस से छिपता रहा उस दौरान उसने सबूतों को नष्ट कर दिया होगा। वो अपने उन सबूतों को मिटाता चला गया। जो उसके खिलाफ हो सकते थे। हालांकि टीमों को पता है कि बद्दो की गिरफ्तारी के बाद वो उसका डिलीट किया हुआ डाटा दोबारा हासिल कर सकती हैं।

इस तरह की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *