Dastak Hindustan

लोनावाला ब्रिज पर हुआ भीषण सड़क हादसा, तेल टैंकर में आग लगने से हुई चार लोगों की मौत

मुंबई (महाराष्ट्र):- मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर लोनावाला ओवरब्रिज पर दुर्घटना के बाद एक तेल टैंकर में आग लगने से चार लोगों की मृत्यु हो गई और तीन घायल है।

महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर लोनावाला ओवरब्रिज पर एक एक्सीडेंट के बाद एक तेल टैंकर में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। केमिकल से भरा ये टैंकर सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गया और सड़क पर खतरनाक केमिकल फैल गया और उसने आग पकड़ ली। पुणे ग्रामीण पुलिस ने कहा कि एक्सप्रेसवे के केवल एक हिस्से का उपयोग किए जाने से ट्रैफिक में बाधा आई। सिर्फ एक ही तरफ से वाहनों को निकाला जा रहा है। बताया गया कि पुणे से मुंबई की ओर जा रहे इस केमिकल से भरे टैंकर में पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर आग लगने से कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना लोनावाला और खंडाला के बीच घटी। टैंकर में कोई रासायनिक पदार्थ भरा था। उन्होंने कहा कि दुर्घटना होने के बाद टैंकर में आग लगी और रसायन में विस्फोट होने से निकले अंगारे सड़क पर चल रहे वाहनों पर गिरने लगे। लोनावाला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सड़क पर चल रहे चार वाहन चालक इस घटना में घायल हो गये और तीन की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि मृतकों में एक व्यक्ति टैंकर में सवार था। वहीं टैंकर में सवार दो लोग घायल हो गये। अफसरों ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।

हादसे से जुड़ी अन्य खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *